मात्र ₹33,000 में घर लाए स्टाइलिश और दमदार TVS Zest 110

4U HINDI ME
3 Min Read
TVS Scooty Zest 110

TVS Scooty Zest 110: जैसा की भारत में Scooty की डिमांड काफी ज्यादा है. भारतीय Scooty बाजार में कई Scooty मिल जाएंगे। अगर आप भी Scooty खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन नया खरीदने का बजट नहीं है तो दोस्तों आपके लिए एक खुशखबरी है जी हां दोस्तों अब आप मात्र 33 हजार रुपये में ही एक धांसू Scooty खरीद सकते हैं तो आइए जानते हैं इस Scooty के बारे में-

TVS Zest 110 आकर्षक डिजाइन

पहली नजर में TVS Zest 110 अपने स्पोर्टी लुक से आपको आकर्षित करेगी। इसमें आपको बोल्ड फ्रंट एप्रन, स्टाइलिश बॉडी पैनल और टू-टोन सीट मिलेगी। यह Scooty देखने में जितना खूबसूरत है, बैठने में उतना ही आरामदायक है। क्यू की इसकी सीट की ऊंचाई बिल्कुल सही है, जिससे लंबी यात्रा पर भी आपको पैर दर्द की समस्या नहीं होगी। इसके अलावा, आपको इसमें पर्याप्त स्टोरेज स्पेस भी मिलता है, जहां आप आसानी से अपना सामान भी रख सकते हैं।

TVS Zest 110 दमदार परफॉर्मेंस और माइलेज

TVS Zest 110 में आपको BS6 कम्प्लायंट 110cc एयर-कूल्ड इंजन मिलता है। यह इंजन 7,500 आरपीएम पर 8.8 एनएम का अधिकतम टॉर्क और 5.75 किलोवाट की पावर जेनरेट करता है। स्कूटी में लगाई गई ईटीएफआई तकनीक इसे बेहतर माइलेज और रिस्पॉन्सिव एक्सेलेरेशन देती है। चाहे ट्रैफिक से गुजरना हो या हाईवे पर तेज गति से गाड़ी चलाना, TVS Zest 110 आपको बेहतरीन ड्राइविंग अनुभव देगा।

TVS Zest 110 फीचर्स

TVS Zest 110 में दोस्तों फीचर्स की बात करें तो आप EaZy कोर स्टैंड के फीचर्स देख सकते हैं। TVS Zest 110 में उन्हें कंपनी का खास EaZy कोर स्टैंड मिलता है, जिसके लिए 30% कम इंस्टॉलेशन की जरूरत होती है। इसके अलावा इसमें अंडर सीट स्टोरेज भी है, जिससे आपको स्कूटर की सीट के नीचे सामान रखने के लिए काफी जगह मिलती है। और फ्रंट ग्लव बॉक्स भी नजर आ रहा है, यह फ्रंट ग्लव बॉक्स स्कूटी में मोबाइल, कागजात आदि छोटी चीजें रखने के लिए दिया गया है।

TVS Zest 110 कीमत

दोस्तों अगर हम TVS Zest 110 कीमत की बात करें तो यह स्कूटी एक्स-शोरूम ₹75,401 में उपलब्ध है लेकिन आपको इतने पैसे नहीं देने होंगे दोस्तों जी हां यह स्कूटर क्विकर वेबसाइट पर सिर्फ 33 हजार में लिस्टेड है, इस स्कूटी की कंडीशन अभी भी अच्छी है. दोस्तों अगर आप इस Scooty को खरीदना चाहते हैं तो वेबसाइट पर जाएं, मालिक से बात करें और आप इसे खरीद सकते हैं।

इसे भी पढ़े – 125cc पावर और माइलेज भी लंबा, चेक करें Bajaj CT125X की Second Hand Bike की कीमत!

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Share this Article
Follow:
4U HINDI ME Desk पर मै ज्यादा तो नहीं कहूँगा पर हाँ थोड़े अनुभवी और कुशल पत्रकार जरुर हैं जो पिछले कई सालों से ख़बरों पर काम कर रहे हैं. 4U HINDI ME की टीम में राजनीति, खेल, सिनेमा, विज्ञान, टेक्नोलॉजी और वैश्विक ख़बरों जैसे अलग-अलग विषयों पर लिखने वाले भरोसेमंद पत्रकार हैं. ये टीम अपने पाठकों के लिए न सिर्फ खबरें ब्रेक करने में आगे है, बल्कि हर खबर का विश्लेषण भी करती है. यह वेबसाइट विश्व समाचारों का ब्यापक कवरेज प्रदान करेगी. हम लोग इस प्लेटफार्म का इस्तेमाल कर लोगों के साथ जानकारी साझा करने के लिए करेंगे. हमारा मुख्य उदेश्य आपसभी को सर्बोतम जानकारी प्रदान करना है
Leave a comment