Asus Chromebook CM14: 15 घंटे चलने वाला Laptop वो भी बस 26,990, जाने क्या होगी खासियत

4U HINDI ME
4 Min Read
Asus Laptop Chromebook CM14 Laptop,

Asus Chromebook CM14: आनेवाले समय मे अगर एक आप नया Laptop खरीदने का सोच रहे हो तो एक नजर जरा Asus के इस नये Laptop पर डाल ले। शायद आपको Asus का ये नया Laptop पसंद आ जाए. यह Laptop Under 30000 की कीमत मे ग्राहकों को मुहहीया कराया गया है। Asus ने कम से कम बजट वाले ग्राहकों के लिए एक Asus Chromebook CM14 लॉन्च किया है। इस Laptop की सबसे मत्वपूर्ण बात यह है कि इसकी Battery की लाइफ 15 घंटे तक की है। दमदार Feature के साथ लॉन्च हुए इस Laptop में और क्या है खास? जानिए हमारे साथ इस पोस्ट मे। 

Asus Chromebook CM14 Laptop 

जब भी किसी Laptop की बात आती है तो हर कोई ऐसे विकल्प की तलाश में रहता है जो की कम कीमत में अच्छे से अच्छा Features और Long Battery Life के साथ आता हो। तो दोस्तों अगर आपका भी बजट 30,000 रुपये तक है और आप नया Laptop खरीदना चाहते हैं तो Asus ने आपके लिए इसी Price Range में Asus Chromebook CM14 लॉन्च किया है। बता दे Sleek Design, 180 Degree Flat Hinge, 14 Inch Display और Wi-Fi 6 जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च हुए इस Asus के लैपटॉप की Battery लाइफ बहुत ही शानदार है।

Asus Laptop Chromebook CM14 Laptop,
—————– Asus Laptop Chromebook CM14 Laptop,

Asus Chromebook CM14 Price

Asus Company का यह Latest Laptop Gravity Gray Color Option में लॉन्च किया गया है, इस Chromebook को आप E-Commerce Website Amazon से 26,990 रुपये की कीमत मे खरीद सकते हैं।

Asus Chromebook CM14 Specs

18.3 mm की मोटाई के साथ आने वाले, इस Sleek Design वाले Laptop में 14 Inch का LED Backlit Anti-Glare Display है जो Full-HD Plus Resolution (1,920 x 1,080 Pixel) प्रदान करता है। इस Laptop में 250 Nets Peeks Brightness Support है और इस Divice में Chrome OS Operating System का प्रयोग किया गया है। Speed और Multitasking के लिए इस Divice में Mediatek Kompanio 520 Processor और Graphics के लिए ARM माली G52 MC2 GPU है। Processor का अधिकतम प्रदर्शन 2.0 Gigahertz तक है।

Asus Laptop Chromebook CM14 Laptop,
————– Asus Laptop Chromebook CM14 Laptop,

Ram और Storage की बात करें तो इस Chromebook में आपको 8 GB LPDDR4X Ram और 128 GB eMMC 5.1 Storage मिलती है। Audio के लिए Company ने इस Laptop में In-Built Speaker दिए गए हैं, अगर कोई ग्राहक Headphone लगाकर Music सुनना चाहता है तो इसके लिए Headphone जैक भी दिया गया है। Battery लाइफ की बात करें तो Company का बोलती है कि एक बार Full चार्ज करने पर यह Laptop 15 घंटे तक चलता है। Connectivity के लिए इस डिवाइस में Bluetooth Version 5.3, Wi-Fi 6, एक USB 3.2 Generation 1 Type-A port, दो USB 3.2 Generation 1 Type-C port पोर्ट भी हैं।

ALSO READ- Flipkart पर iPhone 13 मात्र 26,147 रुपये में उपलब्ध, जाने Deal कैसे हासिल कर सकते हैं

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Share this Article
Follow:
4U HINDI ME Desk पर मै ज्यादा तो नहीं कहूँगा पर हाँ थोड़े अनुभवी और कुशल पत्रकार जरुर हैं जो पिछले कई सालों से ख़बरों पर काम कर रहे हैं. 4U HINDI ME की टीम में राजनीति, खेल, सिनेमा, विज्ञान, टेक्नोलॉजी और वैश्विक ख़बरों जैसे अलग-अलग विषयों पर लिखने वाले भरोसेमंद पत्रकार हैं. ये टीम अपने पाठकों के लिए न सिर्फ खबरें ब्रेक करने में आगे है, बल्कि हर खबर का विश्लेषण भी करती है. यह वेबसाइट विश्व समाचारों का ब्यापक कवरेज प्रदान करेगी. हम लोग इस प्लेटफार्म का इस्तेमाल कर लोगों के साथ जानकारी साझा करने के लिए करेंगे. हमारा मुख्य उदेश्य आपसभी को सर्बोतम जानकारी प्रदान करना है
Leave a comment