Smartphone Under 15000: 3 हजार रुपयो से सस्ता हुआ Vivo का फोन और उसमे है 50MP Camera

4U HINDI ME
4 Min Read
Smartphone Under 15000

Smartphone Under 15000: जैसा की आप सभी लोगो को पता है की आए दिन कोई ना कोई फोन लॉन्च होते रहता है। इस बदलते दौड़ मे हर किसी के पास Smart Phone तो होना ही चाहिए। 15,000 रुपये तक के बजट में चाहिए कोई नया फोन? तो आप Vivo Y27 Smart Phone खरीद सकते हैं, पिछले साल लॉन्च हुए इस डिवाइस की कीमत Company ने 3 हजार रुपये कम कर दी है। कीमत में कम करने के बाद क्या है इस हैंडसेट की नई कीमत? आज हम आपको बताते है।

अगर आप नया Vivo Smart Phone खरीदने का सोच रहे हैं तो सही समय आ गया है, Vivo ने बजट सेगमेंट में मिलने वाले Smart Phone Vivo Y27 की दाम कम कर दी है। पिछले साल जुलाई में लॉन्च हुए इस Vivo Mobile फोन की कीमत 3 हजार रुपये से कम हो गई है। इस Hand Set को आप दो रंगों Black और Green में खरीद सकते हैं, यह डिवाइस नई कीमत के साथ फ्लिपकार्ट पर उपलब्द कर दिया गया है।

Vivo India के Official X Account से Company ने एक पोस्ट शेयर कर Vivo Y27 की कीमत में गिरावट के बारे में जानकारी दी है। आइए आज हम जानते हैं की कीमत में गिरावट के बाद अब इस Hand Set को आप किस दाम में खरीद सकते हैं।

Vivo Y27 की कीमत क्या है इंडिया मे

यह Vivo Smart Phone को पिछले साल जुलाई में 14 हजार 999 रुपये में लॉन्च किया गया, लेकिन अब इस फोन के दाम में 3 हजार रुपये की गिरावट के बाद अब इस डिवाइस को 11999 रुपये में ही खरीदा जा सकता है। ये दाम फोन के 6 GB RAM/128 GB Variant का है।

Vivo Y27 Specifications

Display: इस Vivo फोन में 90 Hz का Refresh Rate और 600 Nits की Brightness Support के साथ 6.64 इंच की Full HD+ ki Display मिलती है जो 1080×2388 Pixel रिजॉल्यूशन देती है।

Chipset: Speed और Multitasking के लिए Vivo Y 27 में मीडियाटेक हीलियो G 85 Octa Core Processor दिया गया है, जिससे आप फोन मे Normal उपयोग कर पायेंगे साथ ही छोटे मोटे Game भी खेल पयोगे।

RAM: यह फोन 6 GB RAM के साथ आता है लेकिन इस बजट फोन में 6 GB Virtual RAM का भी लाभ मिलता है, इसका मतलब कि इस फोन में 12 GB तक RAM का लाभ मिलता है।

Storage: Vivo Y 27 में 128 GB की Internal Storage दी गई है जिसे आप मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते हैं।

Camera Setup: Vivo Y 27 के पिछले हिस्से में Duel Rear Camera Setup है, जो 50 मेगापिक्सल प्राइमरी Camera Sensor के साथ 2 मेगापिक्सल Depth Camera Sensor दिया गया है। फोन के Front में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी Camera Sensor भी मिलता है।

Battery Capacity: 44 वॉट Fast Charging को Support करने के साथ 5000 MAH की Battery फोन में जान भरने के लिए दी गई है।

Read More: Best Laptop Deal: HP की Winter सेविंग्स Blowout Sale में 5 सबसे बेहतरीन Laptop Deal

Read More: Software Update : क्यों Slow हो जाता है Mobile Software Update से? जाने क्या नुकसान या फायदा

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Me
Share this Article
Follow:
4U HINDI ME Desk पर मै ज्यादा तो नहीं कहूँगा पर हाँ थोड़े अनुभवी और कुशल पत्रकार जरुर हैं जो पिछले कई सालों से ख़बरों पर काम कर रहे हैं. 4U HINDI ME की टीम में राजनीति, खेल, सिनेमा, विज्ञान, टेक्नोलॉजी और वैश्विक ख़बरों जैसे अलग-अलग विषयों पर लिखने वाले भरोसेमंद पत्रकार हैं. ये टीम अपने पाठकों के लिए न सिर्फ खबरें ब्रेक करने में आगे है, बल्कि हर खबर का विश्लेषण भी करती है. यह वेबसाइट विश्व समाचारों का ब्यापक कवरेज प्रदान करेगी. हम लोग इस प्लेटफार्म का इस्तेमाल कर लोगों के साथ जानकारी साझा करने के लिए करेंगे. हमारा मुख्य उदेश्य आपसभी को सर्बोतम जानकारी प्रदान करना है
Leave a comment